जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार स्टेनोग्राफर एवं सहायक ग्रेड 3 पात्र अपात्र लिस्ट जारी 2024 DOWNLOAD

जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार में सहायक ग्रेड 3 एवं स्टेनोग्राफर 2024 के लिए निकाले गए भर्ती के बारे में यह अपडेट है कि 30 अगस्त 2024 को जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार ने सहायक ग्रेड 3 एवं स्टेनोग्राफर के लिए जिन भी लोगों ने आवेदन किया था उनका पात्र अपात्र लिस्ट जारी कर दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आपने भी जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार में स्टेनोग्राफर या फिर सहायक ग्रेड 3 के पोस्ट के लिए आवेदन किए थे तो आप पात्र एवं अपात्र वाले लिस्ट में नाम देख सकते हैं.

और अगर आपका नाम अपात्र वाले लिस्ट में है या फिर पात्र एवं अपात्र दोनों ही लिस्ट में नहीं है तो आप ऑनलाइन तरीके से दावा आपत्ती कर सकते हैं दावा आपत्ती सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन तरीके से ही किया जा सकता है अगर आपने ऑफलाइन तरीके से दावा आपत्ती की तो आपका दावा आपत्ती मान्य नहीं होगा

स्टेनोग्राफर एवं सहायक ग्रेड 3 पात्र अपात्र लिस्ट DOWNLOAD HERE

सहायक ग्रेड 3 पात्र LISTHERE
सहायक ग्रेड 3 अपात्र LISTHERE
स्टेनोग्राफर पात्र LISTHERE
स्टेनोग्राफअपात्र LISTHERE

अगर लिस्ट में नाम ना हो तो दावा आपत्ती करें

दावा आपत्ती करने के लिए आप जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार के वेबसाइट पर जा सकते हैं दावा आपत्ती करने की प्रारंभिक तिथि 30 अगस्त 2024 से 6 सितंबर 2024 है यानी कि आपके यहां पर दावा आपत्ती करने के लिए 7 दिन का समय मिलता है.

दावा आपत्ती करने का तरीका एवं तारीख

दावा आपत्ती PROCESSONLINE WEBSITE
दावा आपत्ती तारीख30-07-2024 TO 06.09.2027

दावा आपत्ती करने की आखिरी तारीख – 06.09.2027

दावा आपत्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन यहां से प्राप्त करें – NOTIFICATION

जिला एवं सत्र न्यायालय बलौदा बाजार ऑफिशल वेबसाइट का लिंक निम्नलिखित है जहां से आप दावा आपत्ती कर सकते हैं – OFFICIAL WEBSITE

Leave a comment